कोरबा खबर

भालू सटका में हत्या की गुत्थी सुलझी, पत्नी ने की हत्या, क्या थी वजह जाने इस खास खबर में…..

WhatsApp Image 2024-03-09 at 21.00.10
WhatsApp Image 2024-03-09 at 21.00.10
previous arrow
next arrow
Shadow

नकटीखार में बीते दिनों हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी महिला ने सब्बल से वार करके अपने पति को मौत के घाट उतार दिया था। दरअसल कुछ दिन पहले नकटीखार निवासी श्यामलाल राठिया की रक्तरंजित लाश मिली थी।

शार्ट पीएम रिपोर्ट में पुलिस ने हत्या किसी भारी वस्तु से किये जाने की पुष्टि की। मृतक की पत्नी कलश बाई राठिया से पूछताछ की गई थी। पहले तो उसने पुलिस को गुमराह करते हुए बताया कि वह किसी काम से बाहर गई हुई थी, इस दौरान यह घटना हुई। जब वो वापस लौटी तो उसका पति मृत अवस्था में मिला। कड़ाई से पूछताछ किए जाने पर उसने अपराध कबूल करते हुए बताया कि अपने पति की हत्या सब्बल से मारकर की है।

आरोपी महिला ने बताया कि पति श्यामलाल रोज शराब पीता था। वह ग्राम नकटीखार से दारू खरीदकर लाता था। शराब पी लेने के बाद विवाद करते हुए मारपीट करता था। कहीं काम से बाहर जाती थी तो वह चरित्र पर शंका करता था। 13 मार्च को वह सुबह उठी तो श्यामलाल भी उठकर ब्रश करके मेरे से शराब पीने के लिए 50 रुपये मांगा और घर पर शराब लाकर पीया। इसके बाद वह सब्जी बेचने के लिए खरमोरा चली गई। वापस लौटी तो पति फिर से दारू पीने के लिए पैसा मांगने लगा।

मना करने पर गाली दिया और मारपीट करने लगा। गुस्से में उसने अपने पति को धक्का मारकर अपने से दूर भगाने की कोशिश की। इस बीच श्यामलाल उसे मारने के लिए कैंची उठा ली। इस दौरान उसने बचने की कोशिश की और इस आपाधापी में उसके अंगूठा में चोट लगी। इसके बाद उसने पास में ही रखें सबल उसने उठा लिया और आवेश में पति पर वार कर दिया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Jitendra Dadsena

100% LikesVS
0% Dislikes

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button