अन्य खबर

पंप हाउस छठ घाट में आकर्षक लइटिंग व सेल्फी पॉइंट बना लोगो के आकर्षण का केंद्र।

WhatsApp Image 2024-03-09 at 21.00.10
WhatsApp Image 2024-03-09 at 21.00.10
previous arrow
next arrow
Shadow

देशभर में आस्था का पर्व छठ पूजा मनाई जा रही है। चार दिवसीय इस पर्व के तीसरे दिन आज भगवान सूर्यदेव को संध्या में पहला अर्घ्य अर्पित किया गया। कल छठ व्रती सूर्योदय के समय भगवान भास्कर को अर्घ्य देंगी। जिसके बाद पारण के साथ छठ महापर्व का समापन होगा। शाम को डूबते हुए सूर्य को अर्ध्य दिया जाता है।

पंप हाउस छठ घाट में राज किशोर प्रसाद महापौर कोरबा , रामगोपाल यादव एल्डरमैन व रोशन ठाकुर अध्यक्ष पंप हाउस छ्ठघाट ,विक्रम बग्गा उपाध्यक्ष पंप हाउस छठ घाट ने महाआरती में शामिल होकर सभी को छठ पर्व की बधाई और वार्डवासियो के सकुलसता की कामना की गई।

देश में सूर्य को अर्घ्य देने के लिए सूर्यास्त का समय शाम 5 बजकर 38 मिनट पर था

और छठ पूजा के चौथे दिन सूर्योदय का समय सुबह 6 बजकर 30 मिनट पर है। इसी कड़ी में कोरबा पंप हाउस ,डेंगूर नाला छठ घाट, सर्वमंगला छठ घाट, मुड़ापार छठ घाट, सीतामढ़ी छठ घाट , तुलसी नगर सहित उपनगरी क्षेत्र बाकीमोगरा कुसमुंडा दीपका के छठ घाटो में भी बड़ी संख्या में छठवर्ती महिला सहित बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने किया छठ पूजा ।

सेल्फी पॉइंट का आनंद लेते महापौर राजकिशोर प्रसाद , एल्डरमैन रामगोपाल यादव, पंप हाउस छठ घाट अध्यक्ष रोशन ठाकुर और अन्य अतिथि।

पंप हाउस अपनी सजावट और सेल्फी पॉइंट की वजह से लोगो के बीच मे चर्चा का विषय बना हुआ है पंप हाउस छठ घाट समिति के द्वारा आये हुवे श्रद्धालुओं के लिए चाय व स्वछ पीने के पानी की व्यवस्था समिति के द्वारा की गई थी। श्रद्धालुओं ने समिति को धन्यवाद ज्ञापित किया और हर वर्ष आकर्षित सजावट के लिए तारीफ भी की गई ।

Jitendra Dadsena

100% LikesVS
0% Dislikes

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button