अन्य खबर

कृष्णा हुण्डई में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया।

WhatsApp Image 2024-03-09 at 21.00.10
WhatsApp Image 2024-03-09 at 21.00.10
previous arrow
next arrow
Shadow

कृष्णा हुण्डई कोरबा में गणतंत्र दिवस दिनाॅक 26.01.2023 दिन गुरूवार को धूमधाम से मनाया गया इस अवसर पर कृष्णा गु्रप के चेयरमेन, डायरेक्टरर्स एवं कृष्णा गु्रप के समस्त स्टाॅफ की उपस्थिति में भारत माता के तेल्य चित्र पर माल्यार्पण कर द्वीप प्रज्जवलित किया गया एवं ध्वजारोहण करने के पश्चात राष्ट्रगान किया गया।
विदित हो कि कृष्णा हुण्डई में समस्त राष्ट्रीय पर्वो को मनाये जाने की परम्परा रही है एवं इस संस्था में प्रतिदिन प्रातः राष्ट्रगान कर कार्य प्रारंभ किया जाता है संभवतः यह देश का एैसा पहला संस्था है जहाॅ प्रतिदिन राष्ट्रगान किया जाता है एवं समस्त राष्ट्रीय पर्वो को धूमधाम से मनाया जाता है।

कार्यक्रम का प्रारम्भ रराष्ट्रगान, राष्ट्र गीत, सरस्वती वंदना एवं देशभक्ति के गीत गाकर किया गया तत्पश्चात संस्था के डायरेक्टर गौरव मोदी ने अपने स्वागत भाषण में गणतंत्र दिवस पर अपने विचार व्यक्त किये एवं उपस्थित सदस्यों से अपने दैनिक, साप्ताहिक और मासिक कार्यो को अनुशासात्मक ढंग से करने की बात कही। डायरेक्टर राजा मोदी जी ने भी अपने उदबोधन में बताया कि आज से 10 वर्ष पूर्व विदेशों में भारत की स्थिति मजबूत नही थी किन्तु आज भारत को विदेशों में भी पूर्ण सम्मान के साथ देखा जाता है यह है बदलते भारत की तस्वीर। आज कृष्णा ग्रुप उन्नति के पथ पर इस लिये अग्रसर हो रहा है कि यहाॅ पर समस्त कार्य पूरे अनुशासन एवं लयबद्व तरीके से समय पर किये जाते है साथ ही कम्पनी में आधुनिक एवं उच्च क्वालिटी के संसाधनों का प्रयोग किया जाता है एवं सभी कार्यो में कम्पनी अपनी पूरी पारदर्शिता रखती है।
इस अवसर पर कृष्णा हुण्डई के चेयरमेन अशोक मोदी जी ने गणतंत्र दिवस की महत्ता बताकर उपस्थित समस्त लोंगों से अपने अपने कार्यो को ईमानदारी से करने की बात कही क्योंकि ईमानदारी पूर्वक किया गया कार्य स्वयं को, समाज को और देश को प्रगति के पथ पर अग्रसर करने के लिये पर्याप्त है, उन्होने छोटी छोटी सभी चीजों जैेसे बिजली, पानी, पेट्रोल, कागज इत्यादि की बचत करने की बात कही यह बचत आने वाले समय में सभी के लिये काफी महत्वपूर्ण होगी।
गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में कृष्णा हुण्डई, कृष्णा होण्डा, कृष्णा टाटा, कृष्णा जे.सी.बी, अशोक एंड कम्पनी, तिरूपति आॅटो एजेंसी के सदस्यों ने भी अपने अपने विचार रखें। कार्यक्रम के अंत में श्रीमती अंकिता मोदी जी ने धन्यवाद ज्ञापपन में उपस्थित समस्त लोगों का आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर कृष्णा ग्रुप के डायरेक्टर संजय मोदी, हार्दिक मोदी, चेतन्य मोदी, नरेन्द्र मोदी, अयन मोदी के साथ साथ अमरनाथ अग्रवाल, जगदीश प्रसाद अग्रवाल, भगवती प्रसाद गोयनका, अखिलेश अग्रवाल, आशुतोष अग्रवाल, अंकित गोयनका, विजय गोयनका, श्रीमती विद्या अग्रवाल, प्रेमा अग्रवाल, संतोष देवी अग्रवाल, रेणु गोयनका,अंकिता मोदी, निकिता मोदी इत्यादि की गरिमामय उपस्थिति थी।

Jitendra Dadsena

50% LikesVS
50% Dislikes

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button